सुल्तानपुर:- प्रधानमंत्री ने फोन से की बात, जीत की दी अग्रिम शुभकामनाएं

 *प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने सांसद मेनका गांधी को भेजा पत्र*


*प्रधानमंत्री ने फोन से की बात, जीत की दी अग्रिम शुभकामनाएं*





*सुलतानपुर*।

भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को दोपहर सुलतानपुर38 लोकसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी व लोकसभा में सबसे वरिष्ठ सांसद मेनका संजय गांधी को पत्र भेजा है। साथ ही उन्होंने मेनका गांधी से फ़ोन पर बात कर जीत की  अग्रिम शुभकामनाएं दीं है।


*पीएम मोदी ने जारी पत्र में कहा है कि*

मेरी साथी कार्यकर्ता मेनका गांधी जी, आपको यह पत्र लिखते हुए आशा करता हूं कि आप सकुशल होंगी।


लोकसभा में कार्यकाल की दृष्टि से वरिष्ठतम सदस्य हैं। एक जनप्रतिनिधि के रुप में, आप सदैव लोगों की आशाओं और अभिलाषाओं को साकार करने में सफल रही हैं। सुल्तानपुर से सांसद के रूप में आपके कार्यकाल के दौरान बहुमुखी विकास हुआ है जिसमें अंतरराष्ट्रीय खेल प्रशिक्षण संस्थान, कृषि विज्ञान केंद्र, चिकित्सा सुविधाएं, सड़क और रेल सेवाओं के माध्यम से कनेक्टिविटी का विस्तार जैसे प्रयास शामिल हैं। आपके पास केंद्र सरकार में मेरे सहयोगी सहित विभित्र मंत्री पदों पर कार्य करने का व्यापक प्रशासनिक अनुभव भी है। पशु अधिकारों और पर्यावरण संबंधी विषयों के प्रति आपकी निष्ठा सराहनीय है और यह नए भारत के युवाओं के लिए प्रेरणा का काम करती है। निश्चित रूप से सुल्तानपुर की जनता प्रचंड बहुमत के साथ आपका पुनः स्वागत करने के लिए तैयार है।


मुझे विश्वास है कि जनता जनार्दन के आशीर्वाद से आप संसद पहुंचेंगी। निश्चित ही, वर्ष 2047 तक विकसित भारत के की यात्रा में एक टीम के रूप में हम अपने प्रयासों में कोई कमी नहीं रहने देंगे।


चुनाव के अब तक के उत्साहजनक रुझान बताते हैं कि विकास से जुड़े हमारे विजन को भारत की जनता इस चुनाव में खुद आगे बढ़कर समर्थन दे रही है।


*वहीं, दूसरी ओर*, कांग्रेस पार्टी और इंडी अलायंस को गरीब, किसान, महिलाओं और अनुसूचित जाति, जनजाति एवं अन्य पिछड़ी जातियों समेत समाज के सभी वर्गों द्वारा खारिज किया जा रहा है। हताशा में अब यह गठबंधन विभाजन, भेदभाव और भ्रष्टाचार की राजनीति की ओर बढ़ रहा है।


*दशकों तक कांग्रेस के* कुशासन के कारण जो समस्याएं उत्पन्न हुई थीं, उन्हें पिछले 10 वर्षों में हमने दूर करने के लिए दिन-रात काम किया है।

अब हम एक ऐसे विकसित भारत के निर्माण की दिशा में बड़ा कदम उठाने को तैयार हैं, जिसमें सभी देशवासियों की आशाएं और आकांक्षाएं पूरी होंगी। इसलिए यह कोई साधारण चुनाव नहीं, बल्कि हमारे देश के भविष्य को दिशा देने वाला चुनाव है।


*पीएम मोदी ने कहा कि*

इन दिनों गर्मियां काफी बढ़ गई हैं। इसलिए मेरी लोगों से अपील है कि वे धूप तेज होने से पहले, सुबह-सुबह ही मतदान केंद्रों पर जाकर मतदान कर आएं।

साथ ही, कार्यकर्ताओं से मेरी अपील है कि उनका फोकस पूरी तरह हर एक बूथ पर जीत हासिल करने का हो। इस तरह हम संसदीय क्षेत्रों में जीत सुनिश्चित कर पाएंगे।


आप सभी मतदाताओं को मेरी ओर से यह विश्वास प्रदान करें कि मोदी का पल-पल देशवासियों के नाम है। आपको चुनाव में विजयी होने की शुभकामनाएं।


*आपका*


*नरेन्द्र मोदी*


*सुल्तानपुर से ब्यूरो चीफ विजय कुमार मौर्य की रिपोर्ट*

Comments

Popular posts from this blog

सुल्तानपुर:- कलयुगी पिता द्वारा मासूम बच्ची पर अत्याचार

सुल्तानपुर:- सांप काटने से शिक्षामित्र की मौत,प्राथमिक शिक्षामित्र संघ ने जताया शोक

Amethi:- अपर पुलिस अधीक्षक अमेठी द्वारा जनपद के व्यापारी बन्धुओं के साथ की गयी गोष्ठी