सुल्तानपुर:- पूर्व लोकसभा प्रत्याशी चंद्रभद्र सिंह (सोनू) गठबंधन प्रत्याशी कों दिए अपना समर्थन


 *लोकसभा सुल्तानपुर के चुनावी गली यारों में मचीं खलबली*



*पूर्व लोकसभा प्रत्याशी  चंद्रभद्र सिंह (सोनू) गठबंधन प्रत्याशी कों दिए अपना समर्थन*




*सुल्तानपुर*




लोकसभा सुल्तानपुर की राजनीति एक बार फिर गरमाई पूर्व लोकसभा प्रत्याशी रहे भद्र परिवार आज अपना समर्थन गठबंधन प्रत्याशी कों दिए।

पूर्व लोकसभा प्रत्याशी रहे 

चंद्रभद्र सिंह (सोनू) के सपा गठबंधन प्रत्याशी राम भुआल निषाद का दामन थामने से सियासी गलियारों में मचा हलचल भाजपा से पहले ही लोग थे नाराज आज भद्र परिवार के समर्थन देने से उनके समर्थकों में दिखीं खुशी की लहर लोगों का कहना है। भद्र परिवार के आने से गठबंधन प्रत्याशी राम भुआल निषाद हुए और मजबूत इधर निषाद ने पहले से ही गठबंधन प्रत्याशी कों अपना समर्थन दिए बैठे थे। और अब चंद्रभद्र सिंह (सोनू) के समर्थन से ऐसा प्रतीत होता है कि गठबंधन प्रत्याशी राम भुआल निषाद की नई या को खेवनहार के रुप में साबित हो सकते हैं 

भद्र परिवार का वहीं समर्थन मिलते ही गठबंधन प्रत्याशी राम भुआल निषाद ने भी खुशी जाहिर करते हुए कहा भद्र परिवार का समर्थन मिलने से क्षत्रीय परिवार भी अब हमारे साथ है। इधर पार्टी से नाराज़ दिखें ब्राह्मणों की बड़ी टोली भी हुई है गठबंधन प्रत्याशी के साथ तों ऐसे में गठबंधन प्रत्याशी का बढ़ाता कद दिखाई दिया। चंद्रभद्र सिंह (सोनू) के सपा गठबंधन में शामिल होना लोगों में बना चर्चा का विषय भद्र परिवार पीछले लोकसभा चुनाव में पूर्व सांसद वरुण गांधी को दिए थे कड़ी टक्कर और इस बार गठबंधन प्रत्याशी कों दे रहे हैं अपना समर्थन इससे यें आंकड़े लगाएं जा रहे हैं की गठबंधन प्रत्याशी राम भुआल निषाद रचेंगे सुल्तानपुर में नया इतिहास।


*सुल्तानपुर से ब्यूरो चीफ विजय कुमार मौर्य की रिपोर्ट*

Comments

Popular posts from this blog

सुल्तानपुर:- कलयुगी पिता द्वारा मासूम बच्ची पर अत्याचार

सुल्तानपुर:- सांप काटने से शिक्षामित्र की मौत,प्राथमिक शिक्षामित्र संघ ने जताया शोक

Amethi:- अपर पुलिस अधीक्षक अमेठी द्वारा जनपद के व्यापारी बन्धुओं के साथ की गयी गोष्ठी