सुल्तानपुर:- दिग्गज नेताओं ने आकर बढ़ाया सुल्तानपुर जिले का सियासी तापमान

 *दिग्गज नेताओं ने आकर बढ़ाया सुल्तानपुर जिले का सियासी तापमान*

 

 


सुल्तानपुर -लोकसभा चुनाव के छठवें चरण के लिए 25 मई को जिले में मतदान होना है इसको लेकर के भाजपा, सपा एवं बसपा के दिग्गज नेताओं ने जनसभा करके जिले की राजनीति के सियासी तापमान को बढ़ा दिया है। बताते चलें कि भाजपा की तरफ से उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, सपा के लिए समाजवादी पार्टी  के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव, बसपा के लिए पूर्व मुख्यमंत्री सुश्री मायावती ने मतदाताओं को अपनी - अपनी पार्टी के लिए मतदान करने की अपील की एवं ढेर सारे  वादे भी किए ।सभी पार्टी के नेताओं ने एक दूसरी पार्टियों के नेताओं पर तंज कैसे एवं आरोप भी मढ़े।

*सोनू सिंह सपा में कमला यादव भाजपा में ओमप्रकाश त्रिपाठी कांग्रेस में इसका क्या होगा चुनावी असर?* सोनू सिंह ने सपा के खेमे में जाकर जहां समाजवादी पार्टी को मजबूती प्रदान करने की कोशिश की है, वहीं कमला यादव ने भाजपा के पक्ष में जा करके यह दावा किया है कि हमारे समाज के अधिकतर लोग भारतीय जनता पार्टी को मतदान कर हैं। वहीं ओमप्रकाश त्रिपाठी ने बसपा पर अपने आप को नजरअंदाज करने का आरोप लगाते हुए किनारा कस लिया एवं कांग्रेस ज्वाइन कर लिया एवं इंडिया गठबंधन की जीत का दावा करने लगे।

*मायावती की जनसभा में हुई भीड़ ने भी बहुत कुछ बयां किया**बहुजन समाज पार्टी की जनसभा में पहुंची भीड़ ने भी सियासी पारे में एक नया मोड़ ला दिया है। बसपा के कार्यकर्ताओं ने कार्यक्रम स्थल पर भीड़ को एकत्रित करके लोगों को अपनी ताकत का एहसास करा दिया है।

 *संजय सिंह, ओमप्रकाश राजभर, संजय निषाद ने भी नहीं छोड़ी कोई कसर* आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह, कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर, कैबिनेट मंत्री संजय निषाद ने भी अपनी पार्टी के प्रत्याशियों को जिताने के लिए जोरदार हुंकार भरी और जनता से अपनी सरकार बनाने बनाने के लिए अपनी पार्टी के पक्ष में वोट करने की अपील की। 

*जातीय समीकरण भी रहा जोरदार मुद्दा* चुनाव के नजदीक आते ही जाति समीकरण भी जोरदार मुद्दा हो जाता है। नुक्कड़ सभाओं एवं चाय के दौरान चर्चा पर जमकर जातीय  समीकरण निकाला जाता है लोग अपने-अपने जाति बिरादरी को जिताने का दावा करते हैं। कोई सरकार की नीतियों का बखान करता है तो कोई विरोधाभास, फिलहाल जहां छ : अर्थशास्त्री होते हैं वहां सात मत होते हैं । आने वाला समय ही बताएगा कि सरकार किसकी बनती है।

*छठवें चरण के चुनाव प्रचार का आज अंतिम दिन जनता किसको चुनेगी की अपना सांसद* छठवें चरण के चुनाव प्रचार का आज अंतिम दिन है जिले में भाजपा, सपा एवं बसपा के प्रत्याशी अपनी अपनी जीत का दावा कर रहे हैं, फिलहाल जीत का सेहरा किसके सिर पर बंधेगा यह जनता तय करेगी।


*सुल्तानपुर से ब्यूरो चीफ विजय कुमार मौर्य की रिपोर्ट*

Comments

Popular posts from this blog

सुल्तानपुर:- कलयुगी पिता द्वारा मासूम बच्ची पर अत्याचार

सुल्तानपुर:- सांप काटने से शिक्षामित्र की मौत,प्राथमिक शिक्षामित्र संघ ने जताया शोक

Amethi:- अपर पुलिस अधीक्षक अमेठी द्वारा जनपद के व्यापारी बन्धुओं के साथ की गयी गोष्ठी