अर्जुन कपूर के द्वारा Pride of Bharat award से डिजाइनर आलोक अग्रवाल को सम्मानित किया गया

 अर्जुन कपूर के द्वारा Pride of Bharat  award से  डिजाइनर आलोक अग्रवाल को सम्मानित किया गया  



 कहते हैं अगर मेहनत सच्ची लगन से की जाए तो कामयाबी मिल ही जाती है हम ऐसी ही कामयाबी की बात कर रहे हैं एक छोटे से गांव से निकाल कर  फैशन इंडस्ट्री में एक अपनी अलग पहचान बनाई आलोक अग्रवाल ने बताया मैं किसी भी काम को सच्ची मेहनत और लगन के साथ करता हु कोई काम को मैं छोटा बड़ा नहीं समझता मेरे लिए सब समान है मैं सब की इज्जत करता हूं इसलिए सभी लोगों के आशीर्वाद की वजह से आज मुझे अर्जुन कपूर के द्वारा   प्राइड ऑफ़ भारत अवार्ड से सम्मानित किया गया यह इवेंट दिल्ली के  ITC द्वारका मे हुआ इस इवेंट में चीफ गेस्ट के तौर पर बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर ने शिरकत की थी आलोक अग्रवाल ने बताया कि मेरा सपना है कि मैं आने वाले समय मे जल्दी रियलिटी बिग बॉस शो करना है अपने डिजाइन की वजह से अपनी एक अलग पहचान बनानी है इतनी कम उम्र में इतना बड़ा मुकाम हासिल कर लिया मैं सारा क्रेडिट अपनी  फैमिली को देता हूं जिन्होंने इतना सपोर्ट करा

Comments

Popular posts from this blog

सुल्तानपुर:- कलयुगी पिता द्वारा मासूम बच्ची पर अत्याचार

सुल्तानपुर:- सांप काटने से शिक्षामित्र की मौत,प्राथमिक शिक्षामित्र संघ ने जताया शोक

Amethi:- अपर पुलिस अधीक्षक अमेठी द्वारा जनपद के व्यापारी बन्धुओं के साथ की गयी गोष्ठी